Letshops क्या है? जानिए कैसे आप अपने लाखों रुपये बचा सकते है। Online Shopping में रुपये कैसे बचाएँ।

Letyshop नेशनल और इंटरनेशनल app है, जो भारत के साथ-साथ और कई देशों में मौजूद है। letyshop एक शॉपिंग प्लेटफॉर्म app है। जिस पर AJio, Myntra, Flipkart, Amazon, और BigBazaar आदि जैसे 3826 से ज्यादा शॉपिंग प्लेटफॉर्म इस पर मौजूद है। और अगर आप Letyshops से इन शॉपिंग साइट्स पर अपनी खरीदारी करते है तो ये आपको कुछ % का कैशबैक देता है, और जब आपके Letyshop के वॉलेट में ₹250 कैशबैक हो जाता है तो आप इसे अपने बैंक अकाउंट, UPI, और Paytm पर ट्रांसफर कर सकते हैं। 

Letyshops के फायदे - अगर आप Letyshop पर किसी के link से अपना अकाउंट बनाते हैं तो आपको ₹70 आपके Letyshop के वॉलेट में मिलते हैं। जिसे आप ₹250 होते ही आप अपने बैंक अकाउंट या Paytm में भेज सकते हैं। आप Letyshop से किसी भी शॉपिंग साइट से कुछ भी आर्डर करेंगे तो आपको कुछ % कैशबैक मिलेगा, जो आपके Letyshop के वॉलेट में जुड़ जायँगे, और ₹250 होते ही इसे आप अपने बैंक या Paytm के माध्यम से ले सकते हैं।

आमंत्रित करें और कमाएं - जब आप Letyshop पर किसी को अपने लिंक से जोड़ते है तो आपको और जोड़ने वाले दोनों को ₹70 मिलेंगे, और जब जुड़ने वाला ₹300 की शॉपिंग कर लेगा तो दोनों को ₹70 letyshop के वॉलेट में मिल जायेंगे, और जब आपके Letyshop के वॉलेट में ₹250 हो जायेंगे तब आप इसे UPI, बैंक, या फिर Paytm के माध्यम से ले सकते हैं। आज के समय Letyshop एक काफी अच्छी App जिससे आप अपने काफी रूपए बचा सकते है, और आप इन रुपयों को अपनी अगली शॉपिंग में इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Letyshops में अभी जुड़े, नीचे दिए गए Join Now पर क्लिक करके Letyshops  पर जुड़े।