जनवरी 2022 में लांच हो रहे है बेहतरीन specifications वाले smartphones, जाने उन स्मार्टफोन्स के बारे में। Samsung, Oneplus, Oppo, और Vivo

स्मार्टफोन के लिए नवंबर और दिसंबर एक ठंडा महीना था, बहुत सारे स्मार्टफोन सीरीज रद्द या स्थगित हो गए। और अब जनवरी में कई सीरीज लांच हो रही हैं। जनवरी में, CES 2022 नाम का एक बड़ा इवेंट है। यह बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यह ऑफलाइन इवेंट है जो 5 या 8 तारीख को हो सकता है। 2 लॉन्च इवेंट हैं जो महत्वपूर्ण हैं। 

जिसमे से एक Samsung Galaxy S21 FE (Fan Edition) है। Oneplus ने एक लॉन्च इवेंट भी आयोजित किया है। हमें अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है, कि वे क्या लॉन्च करेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि वे पहले घोषणा करेंगे और फिर फोन लॉन्च करेंगे। एक बात तो पक्की है, OnePlus और Samsung Galaxy S21 FE दोनों ही जनवरी में लॉन्च हो रहे हैं।

Oppo भी जनवरी में अपनी एक सीरीज लॉन्च कर रहा है। वे इसे चीन में पहले ही लॉन्च कर चुके हैं, भारत में वे इसे जनवरी के अंत से पहले लॉन्च करेंगे। Oppo Reno Neo 7, 7 Pro और 7 SE। Reno 7 Dimensity 900 पर होने वाला है, Dimensity 1200 Pro वेरिएंट के साथ आ सकता है। ये प्रीमियम मिड-रेंज फोन हैं जो पहले ही चीन में लॉन्च हो चुके हैं और जनवरी में भारत में लॉन्च हो रहे हैं। रेनो के साथ, Oppo F21 Pro सीरीज़ भी लॉन्च हो रही है। OPPO पांच फ़ोन्स को लॉन्च कर रहा है। जैसा कि आप लोग जानते हैं कि F-Series अपने लुक्स के कारण भारत में बहुत लोकप्रिय है।

Vivo अपनी V-series, Vivo V 23 और Vivo V 23 Pro भी लॉन्च कर रहा हैं। एक दिलचस्प अफवाह है, कि फोन का पिछला रंग बदलने वाला हो सकता है। Vivo डिजाइन पर ज्यादा ध्यान देता हैं। और ये मिड-रेंज फोन हैं और इसकी कीमत लगभग 30K रुपये है। लांच की तारीख 4 जनवरी हो सकती है। Oneplus के CES में एक लॉन्च इवेंट भी रखा गया है जहां वे एक घोषणा करेंगे। और एक फोन जो निश्चित रूप से भारत में लॉन्च हो रहा है वह है OnePlus Nord 2 CE 5G, जो जल्द ही लांच हो सकता है।