Redmi Note 11 series के स्मार्टफोन की specifications हुए लीक, जल्द हो रहे है लॉन्च, जानिए features और specifications के बारे में।


Xiaomi जल्द ही अपनी नयी स्मार्टफोन सीरीज 11 को china में लॉन्च करने की सोच रहा है। और Xiaomi इस सीरीज में अपने तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकता है। और Redmi Note 11 series के इन स्मार्टफोन्स के लगभग सभी speecifications लीक हो गए हैं। ये स्मार्टफोन सीरीज china में 28 अक्टूबर 2021 को Xiaomi के लॉन्च इवेंट में लॉन्च हो सकता है। इस सीरीज में xiaomi तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रहा है, लेकिन शायद ये तीनों स्मार्टफोन्स आपको भारत में देखने को न मिलें। लेकिन इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स कुछ परिवर्तन के साथ आपको भारत में देखने को मिल सकते है। China के लॉन्च इवेंट में xiaomi अपने तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगा Redmi Note 11 5G, Redmi Note 11 Pro 5G, और Redmi Note 11 Pro 5G Plus
दिखने में तीनों फोन एक जैसे ही लगते है, और फोन के चारों edges पर flat डिजाइन है जो iPhone 12 और 13 जैसी लगती है। 3.5mm का जैक और side mounted fingerprint sensor इन तीनों ही स्मार्टफोन्स में मौजूद है। Redmi Note 11 के साथ 120Hz वाला IPS LCD पैनल आता है, और Redmi Note 11 Pro के साथ 120Hz refresh rate, 360Hz touch sampling rate वाली डिस्प्ले मिलती है और साथ ही 360 degree light sensor और DCI-P3 color gamut मिलता है। और रेशमी की नोट सीरीज Mediatek Dimensity 810 और 920 के साथ आ सकती है।