Samsung के सबसे सस्ते 5G फ़ोन की specifications हुई लीक, शानदार फीचर्स के साथ आ रहा है Samsung Galaxy A13, price, camera, और launch date जानिए।

Samsung Galaxy A13 5G फोन अगले साल के शुरुआत में ही लॉन्च हो सकता है, इस फोन के बारे में काफी जानकारियां लीक हो रही है, और दक्षिण कोरिया के टेक लीकस्टर्स ने A-series के स्मार्टफोन को samsung का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफ़ोन कहा है। और ये फोन MediaTek के प्रोसेसर के साथ बाजार में आ सकता है। 

Build Quality - यह प्लास्टिक की बॉडी के साथ आ सकता और इसमें सामने की तरफ ग्लास प्रोटेक्शन भी होगा। और इसमें साइड माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर आ सकता है। इस फोन में नीचे की तरफ 3.5mm का हेडफोन जैक, एक USB Type-C पोर्ट और स्पीकर दिए गए हैं। Samsung A13 5G चार कलर वैरिएंट्स में आ सकता है ब्लैक, ब्लू, रेड, और व्हाइट रंगो में आ सकता है। 

Display - इस फोन में आपको 6.48 inches का IPS LCD पैनल मिलता है। जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 हो सकता है। और इस फोन में आपको waterdrop नॉच डिस्प्ले के साथ कैमरा देखने को मिल सकता है। 

Performance - यह सैमसंग की तरफ से आने वाला एक 5G फोन है, और इस फोन में आपको MediaTek Dimensity 700 SoC मिल सकता है। और अभी तक की मिली जानकारियों के मुताबिक इस फोन का base varient 4GB+64GB के साथ आ सकता है, जो Android 11 पर चलेगा। 

Camera - Samsung A13 में आपको पोछे की तरफ ट्रिपल कैमरे का सेटअप मिल सकता है, और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड सेंसर, 5- मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर, और 2- मेगापिक्सल का ISOCELL JN1 सेंसर मिल सकता है। 

Price - Samsung की तरफ से आने वाले इस नए A13 5G की कीमत यूएस और कनाडा की कीमत के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है। वहां इस फोन को कीमत $290 और भारत में लगभग ₹ 21,000 हो सकती है। और ये फोन 2022 के शुरुआत में लॉन्च होने कि संभावना जताई जा रही है।